Search
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया अपने सभी ग्राहकों के लिए ग्राहक सेवाओं की व्यापक श्रेणी का विस्तार कर रहा है जो विभिन्न क्षमताओं वाले ग्राहकों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए समान रूप से समावेशी और सुलभ हैं.
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ग्राहकों को सुलभ सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है. हम ग्राहक अनुभव में निरंतर सुधार कर रहे हैं. बैंकिंग सेवाओं को सुविधाजनक बनाने के लिए बैंक के पास एक समर्पित कार्यक्रम है. समावेशन और सेवाओं को सुविधाजनक बनाने के प्रति हमारे दृष्टिकोण ने हमें दृष्टिबाधितों के लिए उद्योग का पहला नवोन्मेषी समाधान टॉकिंग एटीएम बनाने में सहायता की है. हम अपने ग्राहकों और कर्मचारियों के लिए सबसे अधिक सुविधाजनक और समावेशी बैंक बनने के अपने निर्धारित लक्ष्य की प्राप्ति हेतु अग्रसर हैं.
स्पर्श की विशेष सुविधा के साथ डेबिट कार्ड.
दृष्टिबाधितों के लिए स्पर्श ब्रेल डेबिट कार्ड
स्क्रीन रीडर उपयोगकर्ताओं के लिए बढ़ी हुई उपयोगिता का आनंद लेने के लिए सुविधाजनक विशेषताएं और कीबोर्ड संचालन के साथ एकीकरण.
इंटरनेट बैंकिंग
सहायक तकनीकी उपयोगकर्ता और वरिष्ठ नागरिकों के लिए आसान नेविगेशन, बड़ा फॉन्ट आकार, स्पष्ट शीर्षक, सुविधाजनक इंटरफेस और बेहतर सुविधाओं के साथ 350 से अधिक विशेषताओं से सुसज्जित एप.
मोबाइल बैंकिंग
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सभी ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप चैट आधारित बैंकिंग सेवा उपलब्ध है. ग्राहक अपने अनुसार समय, स्थान और चुनी हुई भाषा में इस सेवा का लाभ ले सकते हैं. यह सेवा सात भाषाओं में उपलब्ध है. यह सेवा दृष्टि, श्रवण और गतिशीलता संबंधी दिवयांगजनों के लिए अधिक सुविधाजनक बनाई गई है.
यूनियन वर्चुअल कनेक्ट
वॉयस कमांड से लेनदेन करने के लिए ग्राहकों के लिए वॉयस आधारित बैंकिंग. यह सेवा एलेक्सा के माध्यम से 24x7 उपलब्ध है.
अपने अमेज़न एलेक्सा अकाउंट पर "यूनियन बैंक ऑफ इंडिया यूवीए" स्किल एनेबल करें.
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भारत में सुविधाजनक और टॉकिंग एटीएम स्थापित करने में अग्रणी है. इसके उपरांत बैंक ने हज़ारों टॉकिंग एटीएम स्थापित किए हैं.
टॉकिंग एटीएम
यह सेवा कॉल सेंटर के माध्यम से 24x7x365 दिन कई भाषाओं में उपलब्ध है.
कॉल सेंटर
ग्राहकों को एसएमएस के माध्यम से अपने खातों में लेनदेन के लिए अतिशीघ्र सूचित किया जाता है. बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट जैसी सेवाओं का लाभ लेने के लिए एसएमएस भी भेजे जा सकते हैं.
एसएमएस बैंकिंग
यूनियन डायल के माध्यम से हमारे ऋण उत्पादों के लिए आवेदन करने का त्वरित और सुविधाजनक तरीका. अपनी लोन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए 9619333333 डायल करें या 56161 पर < ULOAN > एसएमएस करें.
यूनियन डायल
कॉर्पोरेट वेबसाइट https://www.unionbankofindia.co.in में सभी प्रकार के उपयोगकर्ताओं के लिए सूचना हेतु सुविधाजनक विशेषताएं शामिल हैं.
अपने नज़दीकी यूनियन बैंक शाखा खोजने के लिए हमारे शाखा लोकेटर पोर्टल का उपयोग करें.
शाखा लोकेटर
अपने नज़दीकी यूनियन बैंक एटीएम खोजने के लिए हमारे एटीएम लोकेटर पोर्टल का उपयोग करें.
एटीएम लोकेटर
बैंक 70 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ नागरिकों और दिव्यांग व्यक्तियों को उनके डोर स्टेप पर बुनियादी बैंकिंग सेवाएं प्रदान कर रहा है.
डोर स्टेप बैंकिंग
दृष्टिबाधित व्यक्तियों को दी जाने वाली सेवाएं
आईबीए बैंकर गाइड डाउनलोड करें (पीडीएफ फाइल)
आपकी सुविधाजनक आवश्यकताओं के संबंध में, इस वेबसाइट पर कंटेंट देखने या नेविगेट करने में चुनौतियों और डिजिटल बैंकिंग संबंधित सुविधाजनक विशिष्ट फीडबैक/ सुझाव के लिए कृपया हमारी ईमेल आईडी [email protected] देखें.
Earn reward points on transactions made at POS and e-commerce outlets
Deposit lockers are available to keep your valuables in a stringent and safe environment
Connect to our financial advisors to seek assistance and meet set financial goals.
Find ubi Branches and ATMs in proximity to your location.