Search
अखिल भारतीय टोल फ्री नंबर : 1800 22 22 44 / 1800 208 2244 सशुल्क नंबर : 080-61817110 एनआरआई के लिए समर्पित नंबर : +918061817110 यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया ने ग्राहकों के लिए बैंकिंग का और एक विकल्प शुरू किया है. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का कॉल सेंटर ग्राहकों को एक निरंतर 24 x 7 x 365 बैंकिंग सेवा प्रदान करता है. बैंक अब जनता से सामान्यत: और अपने ग्राहकों से विशेष रूप से उनकी बैंकिंग जरूरतों के लिए सिर्फ एक फोन की दूरी पर है.
कॉल सेंटर, डिलिवरी चैनल में से एक है जो आईवीआर के माध्यम से और साथ ही ह्यूमन इंटरफ़ेस के माध्यम से ग्राहक को कॉल सेंटर के कार्यपालक से जोड़ सकते हैं. आइवीआर द्वारा कॉल हिन्दी और अंग्रेजी के अलावा 7 क्षेत्रीय भाषाओं (मलयालम,मराठी,गुजराती,बंगाली,कन्नड़,तमिल,तेलगु ) में उपलब्ध हैं. वे ग्राहक जो पिन द्वारा पंजीकृत हैं, बिना एजेंट से बात किए आईवीआर उन्हे निश्चित बैंकिंग सुविधाएं प्रदान करता है जैसे खाता सूचना, चालू बेलेंस, पिछले पाँच लेन-देन आदि. आईवीआर ग्राहक को बिना ग्राहक सेवा कार्यपालक से बात किए अपने डेबिट कार्ड की हॉटलिस्टिंग करने, आधार नंबर सीड करने, चेक के भुगतान को रोकने आदि में मदद करता है. कॉल के दौरान, कॉलर बैंक उत्पादों और सुविधाओं पर किसी भी तरह की सूचना प्राप्त करने के लिए, किसी भी तरह का सेवा आवेदन या शिकायत दर्ज करने के लिये एजेंट से बात कर सकता है.
कॉल सेंटर सेवा मोटे तौर पर निम्नलिखित खंडो में विभाजित है:
Earn reward points on transactions made at POS and e-commerce outlets
Deposit lockers are available to keep your valuables in a stringent and safe environment
Connect to our financial advisors to seek assistance and meet set financial goals.
Find ubi Branches and ATMs in proximity to your location.