Home You are here : path We Care path Self Help path FAQ - Customer Service Point - Alternate Channels

Imageग्राहक सेवा बिंदु - वैकल्पिक चैनल

प्रश्न: मैं अपना कार्ड कैसे ब्लॉक करवा सकता/सकती हूं ?


उत्तर : कृपया स्क्रीन के ऊपर पर दिए गए नंबर पर हमारे 24x7 कॉल सेंटर को कॉल करें, और कार्ड को हॉट लिस्टेड (ब्लॉक) करें. आप 1800 22 22 44 या 080-25300175 पर क्रेडिट कार्ड कॉल सेंटर में कॉल कर सकते हैं. कृपया नया कार्ड जारी करने के लिए भी कहें. यदि बाद में पुराना कार्ड मिल जाता है, तो कृपया इसे नष्ट कर दें क्योंकि यह अनब्लॉक नहीं किया जा सकता है.

प्रश्न: क्या मैं अपने क्रेडिट / डेबिट कार्ड का उपयोग इंटरनेट या ऑन-लाइन खरीदारी के लिए कर सकता हूं?

प्रश्न: क्या मैं अपना क्रेडिट कार्ड बिल ऑनलाइन भुगतान कर सकता हूं?

प्रश्न: एटीएम ने नकदी जारी नहीं की / कम नकदी जारी की लेकिन मेरा खाता डेबिट हो गया.?

प्रश्न: मैं अपना एटीएम पिन भूल गया हूँ.?

प्रश्न: मैं मोबाइल बैंकिंग के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कैसे कर सकता हूं?

प्रश्न: क्या मैं अपना मोबाइल ऑनलाइन रिचार्ज कर सकता हूँ?

प्रश्न: मैं अपने खाते का इंटरनेट बैंकिंग पासवर्ड भूल गया है?

प्रश्न: मेरा इंटरनेट बैंकिंग पासवर्ड काम नहीं कर रहा है, यह ब्लॉक होने लगता है.?

प्रश्न: कृपया मुझे दूसरे बैंक में एक खाते में धन हस्तांतरित करने में मदद करें.?

प्रश्न: मैं ऑनलाइन दान करना चाहता हूँ.?

प्रश्न: क्या मैं एएसबीए के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकता/ सकती हूँ?


union

union

  • Rewarded

    Rewarded

    Earn reward points on transactions made at POS and e-commerce outlets

  • Book your locker

    Book your locker

    Deposit lockers are available to keep your valuables in a stringent and safe environment

  • Financial Advice?

    Financial Advice?

    Connect to our financial advisors to seek assistance and meet set financial goals.

  • ATM & Branch Network

    ATM & Branch Network

    Find UBI Branches and ATMs in proximity to your location.